UP: भाजपा ने योगी आदित्यनाथ को अपने घर भेज दिया है- अखिलेश यादव

news

नई दिल्ली यूपी में जल्द विधानसभा चुनाव होने वाले है। वहीं अब बयान और पलटवार का दौर शुरू हो गया है। एक बार फिर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा और आसपा पर प्रेसवार्ता कर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कभी कहते थे मथुरा से लड़ेंगे, कभी अयोध्या से तो कभी प्रयागराज से लड़ने की बात करते थे। मुझे इस बात की खुशी है कि भाजपा ने उन्हें (योगी आदित्यनाथ) अपने घर भेज दिया। अब मुझे लगता है कि गोरखपुर में ही उन्हें रहना पड़ेगा अब वहां से वापस आने की ज़रूरत नहीं है।

आसपा चंद्रशेखर आजाद पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि समजवादी पार्टी से उन्होंने (भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद) जो भी बात की मैंने उनकी बात मानी और रामपुर मनिहरन और गाज़ियाबाद वाली सीटें उनको दी। उन्होंने किसी से फोन पर बात करने के बाद मुझको बताया कि वह चुनाव साथ में नहीं लड़ सकते।

अखिलेश यादव ने कहा कि मैं बीजेपी को बता दूं कि मैं अब किसी बीजेपी विधायक, मंत्री को नहीं लूंगा। वे टिकट से इनकार कर सकते हैं (अपने नेताओं को) यदि वे चाहें। उन्होंने कहा कि मैंने उन्हें 2 सीटें आवंटित की थीं, लेकिन उन्हें (भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद) को कुछ फोन आया और उन्होंने गठबंधन का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया



संबंधित समाचार

Haryana: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति की दिशा बदल दिया- अनिल विज

पंचकूला: हरियाणा के स्वास्थ्य एवं ग्रह मंत्री अनिल विज द्वारा आज पंचकूला के सेक्टर 3 ताऊ देवी लाल स्टेडियम से 198 नए रोग परिवहन एंबुलेंस और 47 मोबाइल चिकित्सा इकाइयों को हरी झंडी देकर रवाना किया। इस अवसर पर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि हरियाणा की स्वास्थ सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए नई एंबुलेंस और मोबाइल चिकित्सक इकाइयों के आने से स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार होगा।

UP: मुलायम के साढू और कांग्रेस की पोस्टर गर्ल भाजपा में हुई शमिल, अखिलेश यादव ने तो नेताजी को बंधक बना रखा है- प्रमोद कुमार गुप्ता

लखनऊ:  यूपी विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियों में उथल-पुथल मचा हुआ है। कांग्रेस की पूर्व नेता प्रियंका मौर्य और समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता भाजपा में शामिल हुए। इसके साथ ही समाज सेवा के लिए मैं कांग्रेस से जुड़ी थी,मुझे कहा गया आप मेहनत करें फल ज़रुर मिलेगा। एक स्लोगन मिला लड़की हूं लड़ सकती हूं। मैं आज कहूंती हूं लड़की हूं लड़ने का हुनर रखती हूं,मेहनत भी की,परिणाम भी अच्छे आए पर मुझे लड़ने का मौका नहीं मिला है।

UP: कांग्रेस ने जारी की दूसरी लिस्ट, 41 उम्मीदवारों में 15 महिलाएं, देखे लिस्ट

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सभी पार्टियों ने अपने-अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करना शुरू कर है। इसके कड़ी में कांग्रेस ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में महिलाओं का भागीदारी रही है। पार्टी ने दूसरी लिस्ट में 41 उम्मीद्वारों के नाम का ऐलान किया है। इस सूची में 15 महिलाओं को जगह मिली है।  

लाइव अपडेट

बड़ी खबरें

Top Ads