Punjab: आज तक इतिहास में ऐसा नहीं हुआ होगा कि 70 हजार कुर्सियों में 500 बंदों को हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री एड्रेस करे- सिद्धू

news

चंडीगढ़पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी की सुरक्षा हुए चूक को पर प्रेसवार्ता को संबोधित किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी आप सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के ही नहीं हैं आप सबके प्रधानमंत्री है। आपकी जान की कीमत देश का बच्चा-बच्चा जानता है। उन्होंने कहा कि आप ये कह कर कि यहां आपकी जान को खतरा था इस राज्य का, इसकी पंजाबियत का अपमान कर रहे हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि भाजपा को राजनीति करना बंद कर देनी चाहिए, यहां आपको करारा जवाब मिलेगा और पंजाब में राष्ट्रपति शासन की बात करने वाले भाजपा के तोते हैं। 1.5 साल किसान दिल्ली की सड़कों पर बैठें रहे, उस समय प्रधानमंत्री एक मिनट के लिए भी किसानों से मिलने गए क्या? अगर उस दिन भी उतर कर आगे चले जाते तो उन्हें पता चलता कि लोग विरोध तो कर सकते हैं लेकिन किसी की भी मंशा तिल मात्र नुकसान करने की भी नहीं है।

सिद्धू ने कहा कि, पीएम मोदी का ये कहना कि पंजाब में उनकी जान को खतरा है, वो एक ड्रामा है। मैं ये मानता हूं कि ये बड़ी सफाई से बेइज्जती को बचाने के लिए एक कोशिश की गई थी। क्योंकि आज तक इतिहास में ऐसा नहीं हुआ होगा कि 70 हजार कुर्सियों में 500 बंदों को हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री एड्रेस करे। मैं सवाल करता हूं कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा क्या पंजाब पुलिस तक सीमित है? क्या इसमें आईबी, रॉ या किसी अन्य एजेंसी शामिल नहीं होती? इसमें हजारों लोग लगे होते हैं



संबंधित समाचार

Haryana: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति की दिशा बदल दिया- अनिल विज

पंचकूला: हरियाणा के स्वास्थ्य एवं ग्रह मंत्री अनिल विज द्वारा आज पंचकूला के सेक्टर 3 ताऊ देवी लाल स्टेडियम से 198 नए रोग परिवहन एंबुलेंस और 47 मोबाइल चिकित्सा इकाइयों को हरी झंडी देकर रवाना किया। इस अवसर पर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि हरियाणा की स्वास्थ सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए नई एंबुलेंस और मोबाइल चिकित्सक इकाइयों के आने से स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार होगा।

UP: मुलायम के साढू और कांग्रेस की पोस्टर गर्ल भाजपा में हुई शमिल, अखिलेश यादव ने तो नेताजी को बंधक बना रखा है- प्रमोद कुमार गुप्ता

लखनऊ:  यूपी विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियों में उथल-पुथल मचा हुआ है। कांग्रेस की पूर्व नेता प्रियंका मौर्य और समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता भाजपा में शामिल हुए। इसके साथ ही समाज सेवा के लिए मैं कांग्रेस से जुड़ी थी,मुझे कहा गया आप मेहनत करें फल ज़रुर मिलेगा। एक स्लोगन मिला लड़की हूं लड़ सकती हूं। मैं आज कहूंती हूं लड़की हूं लड़ने का हुनर रखती हूं,मेहनत भी की,परिणाम भी अच्छे आए पर मुझे लड़ने का मौका नहीं मिला है।

UP: कांग्रेस ने जारी की दूसरी लिस्ट, 41 उम्मीदवारों में 15 महिलाएं, देखे लिस्ट

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सभी पार्टियों ने अपने-अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करना शुरू कर है। इसके कड़ी में कांग्रेस ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में महिलाओं का भागीदारी रही है। पार्टी ने दूसरी लिस्ट में 41 उम्मीद्वारों के नाम का ऐलान किया है। इस सूची में 15 महिलाओं को जगह मिली है।  

लाइव अपडेट

बड़ी खबरें

Top Ads