Delhi: गणतंत्र दिवस से पहले धमाका करने की साजिश हुई नाकाम, बम स्कवायड को मिला IED

news

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में गाजीपुर इलाके में दिल्ली पुलिस को IED की सूचना मिली है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जेसीबी से खोदे गए बड़े गड्ढे में IED को निष्क्रिय कर दिया है इसके साथथ ही जांच पड़ताल शुरू हो शुरू हो चुकी है।

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर सब्जी मंडी गेट नंबर एक के पास लावारिस बैग मिलने से हड़कंप किया है। मौके पर पुलिस के आला आधिकारी के साथ साथ फायर की टीम ओर बम दस्ता मौके पहुंची। बाकी सूचना ऐसी आ रही है सूत्रों से की यह 26 जनवरी को लेकर मॉकड्रिल है। जांच पड़ताल शुरू कर दी है कि आखिर किसने बैग में IED रखा था। वह इसे कहां से लेकर आया था और कहां लेकर जाना था।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर एक पीसीआर कॉल मिली थी। बताया गया था कि गाजीपुर इलाके में एक संदिग्ध बैग है जिसमें बम है। सूचना के बाद इलाके की पुलिस और स्पेशल सेल की टीम मौके पर पहुंची थी। इसके बाद NSG की टीम और बम डिस्पोजल की टीम भी पहुंची। मौके पर मौजूद अधिकारियों के मुताबिक, सूचना के बाद इलाके के लोगों को घटनास्थल की ओर न आने की हिदायत दी गई है. साथ ही इलाके को घेर भी लिया गया है.



संबंधित समाचार

Uttarakhand: खाटी से चुनाव लडेंगे सीएम, भाजपा की पहली लिस्ट में किस-किस को मिली जगह, जानें

नई दिल्ली:  उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने पहली लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 59 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। राज्य में 14 फरवरी को मतदान होने वाले है। चुनाव के नतीजे 10 मार्च को घोषित कर दिए जाएंगे। इसके साथ ही 10 मौजूदा विधायकों को टिकट नहीं दिया गया है।

UP: वैक्सीन नहीं लगवाने पर पूरा गांव सीज, बाहर निकलने पर लगाई रोक

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के जनपद सहारनपुर में प्रशासन द्वारा वैक्सीनेशन ना कराने को लेकर पूरे गांव को वेरीगेटिग लगाकर सीज कर दिया गया है। आपको बता दें जनपद सहारनपुर के थाना रामपुर क्षेत्र के गांव चकवाली में 450 लोगों ने नहीं लगवाया वैक्सीन का एक भी टीका जिसकी सूचना प्रशासन को मिलने के बाद पुलिस प्रशासन ने गांव में लकड़ी की बेरी रेटिंग लगाकर पूरे गांव को बंद कर दिया है।

Rajasthan: सूरतगढ़ में जबरदस्त सड़क हादसा, तीन लोगों की मौके मौत

सूरतगढ़:  राजस्थान के सूरतगढ़ में पालीवाला स्टैंड के पास जबरदस्त सड़क हो गया है। ट्रोला कैंटर के बीच भीषण भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुट गई।

लाइव अपडेट

बड़ी खबरें

Top Ads